Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय के बाद बेतिया और मोतिहारी में मर्डर… बेलगाम अपराध, ‘बेखबर’ सरकार ?…

Advertisement

बिहार में आपराधिक घटनाओं में काफी इजाफा देखा जा रहा है.. बेगूसराय में जहां अपने बेटे की हत्या के गवाह शिक्षक पिता की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है,तो वहीं मोतिहारी और बेतिया में मर्डर की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है …

मोतिहारी गैंग वार में एक ठेकदार की गोली मार हत्या कर दिया है। घटना मोतिहारी के चकिया थाना से महज कुछ कदम की दूरी पर खड़े एक ठेकेदार का नाम पूछ कर अपराधियों ने मारी दो गोली, घायल अवस्था में उसे ले कर शहर में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहा उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को परिजन ले कर सदर अस्पताल पहुंचे है।
मृतक की पहचान चकिया थाना के प्रोफेसर कॉलिन के जगदीश यादव के पुत्र राजीव कुमार के रुप में हुई है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है।

Advertisement

चकिया एडीपीओ सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। घटना स्थल से गोली का खोखा मिला है।आस पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।घटना की जांच शुरु कर दी गई।परिजन अभी बदहवास है।कुछ बता नहीं पा रहे हैं।

वहीं बेतिया में भी मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है..बेतिया में अपराधियों ने एक पंच कि निर्मम तरीके से हत्या कर धान के खेत में शव फेक दिया है। घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के गिद्धा गांव की है। जहां रविवार सुबह पंच का शव उसके गांव के बुनियादी विद्यालय के दक्षिण सरेह स्थिति धान के खेत में मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैला हुआ है।इधर घटना की सूचना पर पहुंची चनपटिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं चनपटिया थाना अध्यक्ष मनिष कुमार ने बताया कि मृतक पंच थाना क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के वार्ड नंबर 4 के रहने वाला नगीना महतो है। उसकी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजी जा रही है। मामले में हर एक पहलू की जांच पड़ताल किया जा रहा है।वहीं स्थानीय लोगों द्वारा मिली जनकारी के अनुसार नगीना एक पैर से अपाहिज था।और वो तीन पहिया साइकिल से कहीं आया जाया करता था। 2021 के चुनाव में पंच के पद पर निर्वाचित हुआ था। उसका किसी से कोई लड़ाई नहीं था। सबसे मिलजुल कर रहता था।

वहीं मृतक के परिजन गांव के ही अवध किशोर कुमार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक पांच की पतोह उर्मिला देवी ने बताया कि शनिवार शाम मेरे ससुर घर पर थे। उसी वक्त गांव के अवध किशोर कुमार बाइक लेकर आया।और उन्हें अपने साथ बाइक से ले गया। देर रात तक जब मेरे ससूर घर नहीं आए तो हम लोगों ने खोज बीन सुरू किए लेकिन कुछ पता नहीं चल सका, जिसके बाद हम लोग अवध किशोर के घर भी गए तो पता चला कि वह भी घर नहीं लौटा है। वही आज सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की बुनियादी विद्यालय के दक्षिण सरेह स्थिति धान के खेत में शव पड़ा हुआ है।

वहीं सदर एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि चनपटिया थाना क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के पंच की शव गांव के दक्षिण सरेह स्थिति धान के खेत से बरामद हुआ है। मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। परिजन कुछ लोगों का नाम बताए हैं। उस आधार पर कार्रवाई किया जाऐगा।

Advertisement

Related posts

कोरोना से जंग हार गए मिथिला विश्वविद्यालय के ‘हीरा’ प्रो. डॉ. रतन कुमार चौधरी, शिक्षा जगत में शोक की लहर… प्रो. विनोद चौधरी ने व्यक्त की शोक संवेदना..

Bihar Now

Big Breaking : बिहार के नए शिक्षा मंत्री बने आलोक मेहता, प्रो.चंद्रशेखर को मिला गन्ना विभाग… अधिसूचना जारी

Bihar Now

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने CAA का किया समर्थन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो