Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में छुट्टी रद्द करने पर सियासी घमासान !… बोले अश्विनी चौबे – एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए चाचा भतीजे की सरकार ने हिंदू त्योहारों की कम की छुट्टियां…

Advertisement

पटना : केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा हिंदू त्योहारों की छुट्टियां कम कऱना ओछी मानसिकता का परिचायक है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया कि :-” चाचा भतीजे की घमंडिया गठबंधन की सरकार ने बिहार में हिंदू तीज त्योहारो की छुट्टियों को रद्द कर ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए चाचा भतीजे की सरकार ने इस तरह का कदम उठाया है।
यह सब कुर्सी कुमार के इशारे पर हुआ है, लेकिन कोई उनसे पूछेगा तो उनका रटा रटाया जवाब होगा…पता नहीं, पता करवाता हूं। ऐसी हिंदू विरोधी सरकार को बिहार की जनता लानत भेजती है।”

Advertisement

केंद्रीय राज्यमंत्री  चौबे ने कहा कि पहले से ही सभी छुट्टियां तय होती हैं। क्या आपात स्थिति आ गई थी कि छुट्टियों को कम किया गया ? बड़ी संख्या में महिलाएं कार्यरत है। सभी व्रत में उन्हें उपवास एवं निर्जला रहना पड़ता है। इस तरह का तुगलकी फरमान जारी करना सरासर गलत है। चाचा भतीजे के घमंडियां गठबंधन की सरकार को माताओं एवं बहनों का श्राप लगेगा।

Advertisement

Related posts

“जन जन की ओर बढ़ते कदम”… बिहार पुलिस की खास मुहिम, जनता व पुलिसकर्मियों को DGP का संदेश !…

Bihar Now

जमीनी विवाद को लेकर हुई झड़प में पूर्व जिप सदस्य की मौत, घर में मचा कोहराम… “खाकी” वर्दी का खौफ अपराधियों में क्यों नहीं ?…

Bihar Now

आरोग्य दिवस से परिवार नियोजन कार्यक्रम को गति, गर्भनिरोधक साधनों पर परामर्श…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो