Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश पर सम्राट का निशाना, कहा – नीतीश बाबू , बिहार को अब बख्श दीजिए…. रेल दुर्घटनास्थल का लिया जायजा, अधिकारियों से की बात….

Advertisement

बिहार के बक्सर में रेल हादसे के कारण अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस डीरेल होने के कारण ट्रेन की 21 बोगियां पलट गईं। रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास हादसे के बाद तेजी से राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन से गुवाहाटी के कामाख्या स्टेशन जा रही थी। 20 से अधिक लोगों को इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया है।

Advertisement

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य का जायजा लिया साथ ही संबंधित अधिकारियों से भी बातें की …

सम्राट चौधरी ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है … उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद कह रहे हैं कि वो फालतू मुख्यमंत्री हैं …. सम्राट चौधरी ने कहा कि  बिहार को अब नीतीश कुमार को बख्श देना चाहिए …

सम्राट चौधरी ने कहा कि रेल दुर्घटना की सूचना अत्यंत ही दुःखद और हृदय विदारक है। अभी अभी दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा रेलवे व आपदा प्रबंधन के अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली।

ईश्वर से शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने की क्षमता प्रदान करने तथा घायलों की कुशलता एवं शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

 

Advertisement

Related posts

बिहार में आधा दर्जन आतंकवादी के घुसने की सूचना, स्पेशल ब्रांच ने तमाम जिलों के आलाधिकारी को किया अलर्ट…

Bihar Now

आनंद मोहन की पुस्तक ‘गांधी-कैक्टस’ के फूल का 30 जनवरी को पटना के ‘बापू सभागार’ में होगा विमोचन – लवली आनंद, पूर्व सांसद…

Bihar Now

सवालों की बौछार के साथ “तीर” के शासन पर तेजस्वी का तंज !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो