Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, लोगों के बीच मची भगदड़; आठ यात्री घायल…

Advertisement

इटावा में बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस के जनरल कोच में आग लग गई। ट्रेन नंबर 02570 के जनरल कोचों में आग लगने की सूचना मिली है। ट्रेन सरायभूपत स्टेशन पर रुकी है। घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एस एक और एस दो कोच में आग लगी। आग लगने के बाद कोच में भगदड़ मच गई। इंजन समेत अन्य कोचों को अलग कर दिया गया है।

Advertisement

सूचना पर एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसपी सिटी कपिल देव सिंह, एसडीएम सदर विक्रम राघव समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई है। आग की चपेट में आने से आठ लोग झुलस गए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, छठ पूजा के चलते कोचों में यात्रियों की भारी भीड़ थी। आग लगने की वजह से सैकड़ों यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया। शताब्दी एक्सप्रेस, कामख्या एक्सप्रसे समेत कई ट्रेनें लूप पर खड़ी हुई हैं।

Advertisement

Related posts

मातम में बदला खुशियों का माहौल !… शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक छात्रा को लगी गोली, मौके पर ही मौत …

Bihar Now

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बागमती नदी तटबंध का किया निरीक्षण,कहा – एक हफ्ते में पूरा हो जाएगा काम….विषम परिस्थितियों में काम करने के लिए संबंधित अधिकारियों व कर्मियों की तारीफ की…

Bihar Now

JDU और BJP की सरकार से ऊब चुकी है बिहार की जनता, अब चाहती है बदलाव – शक्ति सिंह गोहिल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो