Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

24 घंटे में अपहरण कांड खुलासा, बच्चे की अपहरण करने की कोशिश, मामा निकला आरोपी, 5 लाख फिरौती की मांग…. ..

Advertisement

वैशाली–देसरी से अगवा नबालिग बच्चा ,को वैशाली पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है, अपहर्ता द्वारा 5 लाख का फिरौती कि माँग मोवाइल से किया गया था।उसके बाद परिजन ने देसरी थान में कांड संख्या-76/,24 दिनांक 7-3-2024 के तहत आज्ञात अपराधी पर मामला दर्ज कराया था।

वैशाली एसपी ने मामला को गम्भीरत से लेते हुये महनार डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया जिसमें जिला आसूचना इकाई को भी शामिल किया गया। वैशाली एसपी हर किशोर राय ने मिडीया से बात करते बताया, की 24 घण्टे के अंदर अगवा बच्चा को बरमाद कर लिया गया है।

Advertisement

इस मामले में 6 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।और एक कार भी बरमाद किया गया है। 6 मार्च के शाम में बच्चा जिसका उम्र 7 साल है घर के पास भोज खाने गया था तभी अगवा कर लिया गया था।

घटना को अंजाम देने वाले में बच्चा का मामा भी शामिल है।5 लाख का फिरौती मांगा गया था।अगवा बच्चा के पिता का देसरी बाजार में दुकान है।

Advertisement

Related posts

मोतिहारी के सुगौली नरकटियागंज रेलखंड पर चढ़ा पानी, ट्रेन का परिचालन बंद, बदले गए कई ट्रेन के रुट…

Bihar Now

नए प्रधान स्वास्थ्य सचिव कुमावत ने किया पदभार ग्रहण..

Bihar Now

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए पप्पू यादव, हेल्पलाइन नंबर जारी… सरकार सभी प्राइवेट हास्पिटल का करे फीस निर्धारित – पप्पू यादव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो