Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधबिहारब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस ने तीन घंटा के अंदर ही कर लिया लूटपाट का उद्भेदन

Advertisement
बेगूसराय  पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख गांव के निकट हुए लूटपाट मामले का खुलासा कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने घटना के तीन घंटा के अंदर ही छह बदमाशों को हथियार और लूटी गई रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
बुधवार की शाम कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने सांख के निकट एक बाइक सवार से 55 सौ रूपया, दो मोबाइल तथा बाइक की चाबी छीन लिया था। मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी अभियान अमृतेश कुमार एवं सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में मुफस्सिल थानाध्यक्ष, बछवाड़ा थानाध्यक्ष, सिंधौल ओपी प्रभारी एवं लोहिया नगर ओपी प्रभारी के साथ चीता बल ने पीछा किया। पुलिस को देखते ही एक अपराध ने गोली चलाने का भी प्रयास किया। इसके साथ ही फरार चल रहे रजौड़ा निवासी चंदन कुमार, हत्या के अभियुक्त लोहिया नगर निवासी राहुल श्रीवास्तव, कुख्यात पॉकेटमार रजौड़ा निवासी अभिराम महतों के साथ पचम्बा निवासी दौलत कुमार, रजौड़ा निवासी गोपाल कुमार एवं छोटू कुमार को पकड़ा गया है।
इन लोगों के पास से 7.6 एमएम का एक ऑटोमेटिक पिस्टल, दो देसी पिस्तौल, सात गोली, घटना में प्रयुक्त अपाची एवं पल्सर बाइक, लूटा गया दो मोबाइल एवं लूटा गया 55 सौ रूपया बरामद किया गया है।
वीरेंद्र कुमार, बिहार नाउ, बेगूसराय
Advertisement

Related posts

यूपी की तर्ज पर बिहार में भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने की मांग, BJP विधायक ने उठाई मांग…. सड़क पर नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की भी मांग की..

Bihar Now

दरभंगा पुलिस की शर्मनाक करतूत आई सामने…चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका पर चौथी क्लास के छात्र को भेजा नोटिस, थाने बुलाकर भरवाया बॉन्ड….

Bihar Now

तमंचे पर डिस्को !…दो- दो कट्टो के साथ नाचती दिखी बार बाला… वीडियो वायरल..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो