Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शहीद के सम्मान के साथ ये कैसा भद्दा मजाक…शर्म करो सरकार ?

Advertisement

शहीद के सम्मान के दौरान फिर टांय-टांय फ़ीस हुई बिहार पुलिस की बंदूक ! …

आरा. जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए सीआरपीएफ  के जवान रमेश रंजन को अंतिम विदाई देने के वक्त एक बार फिर से बिहार पुलिस की बंदूक नाकाम रही.

गुरुवार को दोपहर रमेश रंजन का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव भोजपुर जिला के जगदीशपुर इलाके में किया गया. शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए भारी संख्या में सीआरपीएफ के अलावा बिहार पुलिस के जवान भी मौजूद थे. इस दौरान जब शहीद को फायरिंग कर श्रद्धांजलि देने की बारी आई तो बिहार पुलिस की बंदूके टांय-टांय फ़ीस हो गई..

Advertisement

रमेश रंजन को श्रद्धांजलि देने के लिए आरपीएफ के जवानों ने 5 बार इंसास रायफल से ट्रिगर दबा कर फायरिंग की. लेकिन इस दौरान बिहार पुलिस के जवान कंधे पर बंदूक लेकर मूकदर्शक बने रहे. बिहार पुलिस के जवानों ने केवल एक राउंड फायरिंग की. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सीआरपीएफ के जवान जहां बंदूक से फायरिंग करते दिख रहे हैं वहीं बिहार पुलिस के जवान कंधे पर बंदूक रखे खड़े हैं.

बता दें कि बुधवार को  श्रीनगर में CRPF पर हुए आतंकवादी हमले में रमेश रंजन शहीद हो गए थे. वो सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में पदस्थापित थे. रमेश रंजन मूल रूप से भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना इलाके के इसाढ़ी के देव टोला के रहने वाले थे. शहीद रमेश का परिवार फिलहाल आरा शहर के गोढ़ना रोड स्थित मोहल्ले में रहता है.

Advertisement

Related posts

“अब मछुआरा केवल मछली ही नहीं मारता, सांसद भी बनाएगा”… चुनावी सभा को संबोधित करते बोले मुकेश सहनी…

Bihar Now

कन्हैया के कार्यक्रम के बाद मंच को गंगाजल से किया गया शुद्ध, झूठ बोल कर जनता को भ्रमित करने का आरोप…

Bihar Now

CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक, नीतीश कुमार के भाषण के दौरान करीब पहुंचा युवक…. सुरक्षाकर्मियों ने “नीतीश” को हिरासत में लिया …

Bihar Now