Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

इस वक्त बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष को मर्डर की धमकी दी है. पीड़िता ने इस धमकी को लेकर एसपी से शिकायत की है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला सीतामढ़ी जिले के सोनवर्षा थाना इलाके का है. जहां सिंघवाहिनी पंचायत की मुखिया व जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष रितु जायसवाल को मर्डर की धमकी मिली है. बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक सिंघवाहिनी पंचायत की मुखिया रितु जायसवाल ने इस घटना को लेकर सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है.

Advertisement

जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष रितु जायसवाल ने अपराधी प्रवृत्ति के शख्स बिट्टू सिंह के ऊपर मर्डर की धमकी देने का आरोप लगाया है. एसपी को दिए गए आवेदन में इसका नाम शामिल है. आवेदन में लिखा गया है कि बिट्टू सिंह उनके घर पर हथियार के साथ आया था. जब नौकर ने कहा कि मुखिया किसी काम से पटना गई हैं, तो उसने कहा कि अच्छा तो मैं रास्ते में ही मुखिया की हत्या कर दूंगा.

मुखिया की शिकायत के बाद सोनवर्षा थाना की पुलिस टीम ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. ..

आमोद कुमार, सीतामढ़ी, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

BREAKING NEWS: नागरिकता कानून पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार…

Bihar Now

नॉमिनेशन के दौरान खुलेआम उड़ी सोशल डिस्टेंशिंग की धज्जियां, माखौल बना चुनाव आयोग का COVID 19 गाइडलाइंस ?….

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अस्पताल परिसर, एक महिला सहित दो लोग घायल.. PMCH परिसर पहुंची कई थानों की पुलिस…

Bihar Now