Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, एक की घटनास्थल पर ही मौत…

Advertisement

आरा में शादी समारोह में गोली चलने की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला लगातार बढ़ रहा है। बिहार के भोजपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां हर्ष फायरिंग रोकने के मामले में युवक को गोली मारी गई। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ताजा मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी गांव की है। जहां बारात में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में गांव के ही एक शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बारात सासाराम से भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के पड्डियाँ गांव में आई हुई थी। वहीं बारात के ही कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। जिसके बाद गांव के लोगों ने उनको गोलीबारी करने से मना कर दिया। मना करने के बाद दोनों पक्ष में विवाद बढ़ने लगा। विवाद बढ़ने के बाद बारात में आये एक व्यक्ति ने रायफल से युवक को गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

Advertisement

वहीं मृतक चरपोखरी गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 25 वर्षीय पुत्र निकेश कुमार बताया जा रहा है। मृतक के चाचा रितेश कुमार सिंह का कहना है कि बारात में ज्यादातर लोग शराब पीकर आये हुए थे। उनको फायरिंग करने से रोका जा रहा था। लेकिन वो नहीं माने और रायफल निकाल कर गोली चला दी। जिसके बाद उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है।

राकेश कुमार, बिहार नाउ,आरा

Advertisement

Related posts

Breaking : सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम स्थल के पास धमाका, एक व्यक्ति गिरफ्तार..

Bihar Now

सहरसा जिला प्रशासन ने मशाल जुलूस निकालकर लोगों से की अपील, निर्भीक हो कर करें मतदान…

Bihar Now

‘कांग्रेस के चार जनरेशन ने देश को लूटा… सूद समेत चुकाना पड़ेगा’ सम्राट ने बताया भ्रष्टाचार का 2G, 3G और 4G मॉडल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो