Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

दरभंगा सोना लूटकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 अपराधी गिरफ्तार, 1 किलो 287 ग्राम सोना जब्त…

Advertisement

दरभंगा: नगर थाना क्षेत्र में बीते साल 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स से 5 करोड़ रुपये का सोना लूट हुआ था. इस मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने समस्तीपुर जिले से 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 1 किलो 287 ग्राम सोने की बरामदगी हुई है.

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि 9 दिसंबर को सोना लूट मामले में दरभंगा पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई कर 26 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अबतक इस लूट मामले में 3 किलो सोना, 71 पीस हीरा और 30 लाख 89 हजार रुपये की बरामदगी हो चुकी है. साथ ही उन्होंने कहा कि अनुसंधान के क्रम में पता चला है कि लूट कांड में शामिल 2 अपराधी अपना नाम बदलकर दिल्ली में रह रहा है. इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए दिल्ली से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

इसके अलावा बाबूराम ने कहा कि दोनों गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर समस्तीपुर से भी 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भी सोने की बरामदगी हुई है. हालांकि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच में जुटी है. अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

Advertisement

Related posts

पारस हॉस्पिटल के खिलाफ भड़का लोगों में जबरदस्त आक्रोश…कहा – सीएम साहब,बंद करवाइए इस लूटेरे व हैवान अस्पताल को.! .. ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड…

Bihar Now

गोवा के मुख्यमंत्री के बयान पर सियासी संग्राम… जेडीयू ने BJP से किए सवाल, कहा – नेशनल क्राइम ब्यूरो’ के आंकड़े का अवलोकन करे BJP…

Bihar Now

Big breaking : दरभंगा में राजद नेता को मारा चाकू.।।

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो