Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा : मृतक राहुल झा के परिजन से ऑल इंडिया ब्राहमण फेडरेशन की टीम ने की मुलाकात, किया आर्थिक मदद… न्याय दिलवाने के लिए हर संभव मदद का दिया आश्वासन….

Advertisement

मृतक राहुल के परिजनों से मिलने पहुँची ब्राह्मण फेडरेशन की टीम, 21 हजार की दी आर्थिक सहायता।

दरभंगा।गुरुवार को ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की टीम प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी के नेतृत्व में मृतक राहुल झा के परिजनों से मिलने शहर के मिर्जापुर पहुंची। फेडरेशन के सदस्यों ने शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना देते हुए हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया। साथ ही 21 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता भी प्रदान की।
मौके पर पहुँचे प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने कहा कि पहले चनौर और अब शहर में जिला से लेकर प्रमंडलीय तक से महज चंद दूरी पर हुई इस नृशंस हत्या ने जिले में कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है। अपराधियों में भय समाप्त हो गया है।
उन्होंने कहा है कि राहुल जैसे मजदूरी करने वाले युवक की निर्मम हत्या जिस डॉक्टर सिद्धार्थ के घर मे हुई है, उसे क्लीन चिट नही दिया जा सकता।

Advertisement

डॉक्टर की भूमिका भी संदिग्ध है।
उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द से स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलाने के साथ साथ अपराधियों के संरक्षकों को भी कारवाई की जद में लाना होगा। तभी अपराधियों का मनोबल टूटेगा।

मौके पर फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 उद्भट मिश्रा, डॉ0 प्रभाकर झा, सूर्यवली झा रिंकू, देव कुमार झा, रंजीत झा गगनजी, प्रो0 फूलबाबू टेक्ट्रिया, प्रदीप कुमार चौधरी, विश्वपति मिश्रा, निशांत चौधरी, रॉकी झा, विक्रम झा, रंजीत चौधरी, अजीत कुमार मिश्र बबलू आदि भी उपस्थित थे।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Advertisement

Related posts

नहाय- खाय से शुरु हुआ लोकआस्था का महापर्व छठ, भक्तिमय हुआ माहौल…

Bihar Now

Exclusive: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सहरसा, पुलिस के लिवास में हुई सैकड़ों राउंड फायरिंग, सरगना रामानंद यादव समेत तीन की मौत, 4 घायल.. बेखबर प्रशासन !…

Bihar Now

CM नीतीश ने जेपी गंगा पथ का किया निरीक्षण, अपर मुख्य सचिव से ली पूरी जानकारी, तेजी से काम पूरा करने का दिया निर्देश

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो