Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कश्मीर में बिहार के लोगों की हत्या को लेकर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की फोन पर बात, बिहारियों की हो रही हत्या पर चिंता जाहिर की…

Advertisement

पटना,- मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के वानपोह में हुये आतंकी हमले में बिहार के रहनेवाले राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव की हत्या एवं चुनचुन ऋषिदेव के घायल होने की इस आतंकी घटना पर मर्माहत हैं।

उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल श्री मनोज सिन्हा से दूरभाष पर वार्ता कर बिहार निवासियों की हो रही हत्या पर गंभीर चिन्ता व्यक्त की।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से 02-02 लाख रूपये देने की घोषणा की है। साथ ही श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देशित किया है। मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में घायल चुनचुन ऋषिदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Related posts

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, इन 35 महत्वपूर्ण एजेंडों पर लगी मुहर..

Bihar Now

DMCH में ब्लड सैम्पल कलेक्ट कर मनमाना पैसा वसूल कर रहे दलाल को परिजन ने पकड़ा, अस्पताल प्रशासन ने दलाल को किया पुलिस के हवाले…

Bihar Now

महागठबंधन में जीतन राम मांझी का मास्टरस्ट्रोक, कन्हैया- पप्पू यादव को लाएंगे साथ …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो