Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मंत्री जीवेश मिश्रा ने अपमानित करने का लगाया आरोप, पटना के SP- DM को सस्पेंड करने की रखी मांग…

Advertisement

बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है.. इस दौरान एक  अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई है.. बिहार सरकार के मंत्री जिवेश  मिश्रा ने अपमानित करने का आरोप लगाया है.. मंत्री जीवेश मिश्रा का आरोप है कि विधानसभा एंट्री के दौरान उनकी गाड़ी को रोककर एसपी व डीएम की गाड़ी को पास कराया गया है..

संसाधन मंत्री जीवेश कुमार ने प्रश्नकाल के दौरान सदन में उठकर कहा कि आज यह स्पष्ट होना चाहिए कि एसपी-डीएम बड़ा या सरकार।डीएम-एसपी की वजह से हमारी गाड़ी को रोक दी गई। आज सदन में सरकार क्लीयर करे।

Advertisement

मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि आज जब हम सदन आ रहे थे इसी दौरान उनकी गाड़ी को रोक दी गई। कहा गया कि एसपी-डीएम जा रहे हैं इसलिए आप नहीं जा सकते। यह तो अजीब स्थिति है। वैसे डीएम-एसपी को तुरंत सस्पेंड किया जाना चाहिए। मंत्री के इस बात पर सदन में भारी हंगामा हुआ।

मंरविपक्ष पूरी तरह से मंत्री जीवेश मिश्रा के साथ खड़ा हो गया। अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि विधायकों की प्रतिष्ठा सबसे बड़ी है। सरकार की तरफ से ससंदीय कार्य मंत्री सदन में जवाब देंगे।

 

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाक के नीचे खुली शराबबंदी की पोल !… शराब की नशे में ड्यूटी करते नजर आए सचिवालय की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी !… मीडिया को देख भागने लगे साहब !…

Bihar Now

नीतीश के मंत्री का बड़ा चैलेंज… हिम्मत है तो दलित की थाली में खाना खाकर दिखाएं गिरिराज…

Bihar Now

फर्जीवाड़े के आरोप में सुप्रसिद्ध डॉक्टर गिरफ्तार, करोड़ों के हेराफेरी का आरोप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो