Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : बिहार में बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से मौके पर ही 8 मजदूरों की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल…

Advertisement

पूर्णिया – जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के दार्जिया बाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 57 के समीप लोहे की पाइप लदे ट्रक के पलटने से आठ मजदूरों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। वहीं पांच मज़दूर गंभीर रूप से घायल हैं। जिनमे दो मज़दूर की स्थिति गम्भीर रहने पर बेहतर इलाज के लिए रेफ़र कर दिया गया है ।

मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत, एक अज्ञात शामिल हैं। सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे है। घटना सोमवार की अहले सुबह क़रीब पांच बजे क़रीब की बताई जा रही है । प्रथम दृश्ट्या जाँच पड़ताल के दौरान पता चला है कि सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। बचाव एवं राहत कार्य जारी है।

Advertisement

मौके पर जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है। दबे हुए मजदूरों को निकाला जा रहा है। मौके से घटना की सूचना मिलते ही जलालगढ व कसबा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। लोगों की काफी भीड़ जुट गई है। पाइप के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा रहा है। फ़िलहाल आठ शव को घटना स्थल से लाकर जलालगढ थाना में रखा गया है। घटना स्थल पर सर्किल बी इन्स्पेक्टर राजकिशोर शर्मा पहुँच कर मामले की देख रेख कर रहे हैं । सर्किल बी इन्स्पेक्टर के नेतृत्व में राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है ।

Advertisement

Related posts

होटल द्वारका इंटरनेशनल में इलेक्ट्रीशियन मीट का किया गया आयोजन

Bihar Now

नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल, पत्रकारों के सवाल पर भड़के जेडीयू विधायक, पत्रकारों को दी गंदी गालियां, देख लेने की दी धमकी …

Bihar Now

शराब,शबाब और कबाब के शौकीन हैं “सु”शासन सरकार के अफसर साहब !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो