Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 576 पुलिस वाहनों का किया लोकार्पण, पुलिसिंग को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से वाहनों को किया गया रवाना…

Advertisement

बिहार में पुलिसिंग को लेकर उठते सवालों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने‌ पुलिसिंग को और सुदृढ़ करने के उद्देश्य से आज 576 पुलिस वाहनों का लोकार्पण किया है … मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में पुलिसिंग को और बेहतर कैसे किया जाए या थानों में व्यवस्था कैसे सुदृढ़ हो इसके लिए लगातार मॉनिटरिंग करते रहते हैं.. साथ ही संबंधित आला अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देते हैं..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडा दिखा कर 576 पुलिस वाहनों को रवाना किया.. इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी, डीजीपी आर एस भट्टी सहित तमाम वरीय अधिकारी मौजूद रहे ..

Advertisement

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाल फिलहाल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मौके पर मौजूद DGP भट्टी व तमाम वरीय अधिकारियों को हिदायत दी थी ..

उन्होंने कहा था कि हम किसी समय और किसी दिन सूबे के किसी जिले के थाने में या पुलिस विभाग में अचानक पहुंच सकते हैं.. इसलिए आपलोग समय पर थाने आइए और वरीय अधिकारियों को उन्होंने इसको सुनिश्चित करने की बाते कहीं थी …

Advertisement

Elite Institute

Related posts

नई दिल्ली स्थित बिहार भवन में कितने लोगों की समस्याओं की गई समाधान ?…

Bihar Now

पेड़ से लटका एक युवक का शव बरामद, सवालों के घेरे में सहरसा पुलिस की मुस्तैदी ?…

Bihar Now

पटना विश्वविद्यालय के पांच हॉस्टल सील.बम, पिस्टल व शराब बरामद

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो