Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

29 जून को होगी बकरीद, पर्व को लेकर DM ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश …

Advertisement

पटना: देश भर में 29 जून को बकरीद मनाया जा रहा है. इसे लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में भी बकरीद के दिन नमाज अदा करने हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचते हैं. जिसको देखते हुए पटना जिला अधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक ने गांधी मैदान का निरीक्षण किया और जिलाधिकारी ने कई निर्देश दिए.

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हर साल बकरीद के दिन हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचते हैं साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसमें शिरकत करते हैं. जिसे देखते हुए पटना जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह एवं वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गांधी मैदान का निरीक्षण किया. वहीं जिलाधिकारी ने कई निर्देश भी दिए.. .

Advertisement

बकरीद को देखते हुए 28 जून को गांधी मैदान में आम जनों के लिए प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है. जिला प्रशासन के द्वारा वाहन से आने वाले नमाजियों को गांधी मैदान के गेट नंबर 4 और 5 से आना होगा. गांधी मैदान के अंदर ही पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है साथ पैदल आने वाले नमाजियों को गेट नंबर 1, 4, 5 और 10 से आने की अनुमति है. वहीं गांधी मैदान में सफाई, पानी, शौचालय , बैरिकेडिंग, बिजली एंबुलेंस व अन्य की तैयारी के लिए जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

अपराधी पकड़वाइए, 50 हजार का इनाम पाइए…DGP ने जारी किया आर्डर…

Bihar Now

बिहार में कोरोना से आज 7 और लोगों की मौत,अभी तक कुल मौतें 97

Bihar Now

“शुरुआत बिहार से”…. प्रशांत किशोर ने नए कदम का किया ऐलान… अपनी पार्टी बनाने के दिए संकेत, जन सुराज का दावा….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो