Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने ACS के.के पाठक और निदेशक को भेजा पीत पत्र,कार्रवाई की दी चेतावनी…

Advertisement

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर अब अपने विभाग के अपर मुख्य सचिव के. के पाठक समेत अन्य अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज हैं और इसके लिए उन्हौने के के पाठक एवं संबंधित अधिकारियों को पीत पत्र भेजकर नाराजगी जताई है. अधिकारियों द्वारा मीडिया में विभागीय आदेश की कॉपी लीक किए जाने को लेकर भी मंत्री ने नराजगी जताई है.

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने अपने पत्र में लिखा है कि ऐसा देखा जा रहा है कि कई मामलों में सरकार के कार्य संहिता के हिसाब से काम नहीं कराए जा रहे हैं. राजपत्रित अधिकारियों को उनके पद के अनुसार काम नहीं दिए जा रहे हैं. विभाग के की अधिकारियों से उनके पद से नीचे स्तर के काम लिए जा रहें हैं. इसलिए इस तरह की कार्यशैली में सुधार लाने की जरूरत है.

Advertisement

बता दें कि प्रोफेसर चन्द्रशेखर के रामचरितमानस समेत कई मुद्दो पर दिए गए बयान से सरकार को असहज होना पड़ा था. जेडीयू के विधायक भी उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जता चुकें हैं.

इस बीच 8 जून को सरकार ने तेजतर्रार माने जाने वाले आईएएस के. के पाठक को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव बनाया है। के. के पाठक विभागीय मंत्री प्रोफेसर चन्द्रेशखर को दरकिनार कर ताड़बड़तोड़ फैसले ले रहें हैं और अधिकारियों के साथ मीटिंग करके उन्हें हरका रहें हैं

Advertisement

Elite Institute

Related posts

ठुमके पर ठांय- ठांय ! … पुलिस की मौजूदगी में अश्लील गानों पर लगे ठुमके, वीडियो वायरल…

Bihar Now

बेगूसराय में 10वीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, ट्यूशन पढ़ने गया था छात्र.. ­

Bihar Now

BPSC स्टूडेंट्स के लिए सुनहरा अवसर, 21 दिसंबर से “Perfection IAS” करने जा रही नए बैच की शुरुआत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो