Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

जामताड़ा: जान बचाने के लिए यात्री एक ट्रेन से कूदे, दूसरी की चपेट में आए, हादसे में 12 की मौत

Advertisement

झारखंड के जामताड़ा में भयंकर हादसा हो गया है। लोगों पर एक तेज रफ्तार ट्रेन चढ़ गई जिस वजह से 12 लोगों की मौत हो गयी। उपायुक्त, जामताड़ा ने दुर्घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जामताड़ा के कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से कुछ लोगों की मौत हो गयी। मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी। मेडिकल टीमें और एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं।

करमाटांड़ रेल खंड के कालाझरिया के समीप ट्रेन की चपेट में आने से आधा दर्जन यात्रियों की मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक, डाउन लाइन में बंगलुरू- यशवंतपुर एक्सप्रेस गुजर रही थी।

Advertisement

इस बीच लाइन के किनारे डाले गये कंक्रीट का डस्ट उड़ रहा था। डस्ट को देखकर चालक को संदेश को हुआ कि ट्रेन में आग लग गई है और धुंआ निकल रहा है। ट्रेन को रोकते ही यात्री भी आग के डर से उतरने लगे। इस बीच अप में जा रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में आने से कई यात्रियों की मौत हो गई।

Advertisement

Related posts

शर्म करो सहरसा पुलिस !…नशा मुक्ति दिवस के दूसरे ही दिन भूल गए नशा मुक्ति दिवस के दिन लिए गए संकल्प…

Bihar Now

लोक आस्था के महापर्व पर किट विश्वविद्यालय में आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम, डॉक्टर सामंता भी रहे उपस्थित…     

Bihar Now

BJP पर “PK” का हमला !… परिवारवाद से अछूता नहीं बीजेपी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाबूजी पहले कांग्रेस, फिर RJD, JDU और मांझी के साथ थे …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो