Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

भारी हंगामे के साथ सदन स्थगित, विपक्ष को अध्यक्ष की चेतावनी, आसन को कार्रवाई के लिए न करें बाध्य…

Advertisement

बिहार में मानसून सत्र का तीसरा दिन भी काफी हंगामेदार रहा .. बिहार विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान जबरदस्त हंगामा हुआ .. प्रश्नकाल के दौरान बीजेपी विधायकों ने तेजस्वी यादव का जमकर विरोध किया.. तेजस्वी यादव जब ग्रामीण कार्य विभाग से जुड़े सवालों के जवाब देने खड़े हुए तो बीजेपी विधायकों ने विरोध कर दिया ..

देखते ही देखते विरोध कर रहे तमाम बीजेपी विधायक वेल में पहुंच कर नारेबाजी के साथ कुर्सी उठानी शुरू कर दी .. विपक्ष के हंगामे को देखते हुए विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने कहा आसन को कार्रवाई करने के लिए बाध्य न कीजिए.. हालांकि सदन को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है…

Advertisement

सदन की कार्यवाही के दौरान बीजेपी तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर अड़ी रही .. बीजेपी लगातार तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर रहे थे.. इसी को लेकर बीजेपी विधायकों का हंगामा सदन के अंदर भी जारी रहा..

दरअसल, लैंड फॉर जॉब केस में चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद भाजपा लगातार इस्तीफे की मांग कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज विधानसभा में मौजूद सीएम नीतीश से पूछा कि कहां गया आपका जीरो टॉलरेंस की नीति आपने भ्रष्टाचार से क्यों समझौता किया ?

Advertisement

Elite Institute

Related posts

समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान का निधन, 11 जुलाई को आया था हार्ट अटैक

Bihar Now

Breaking: मामूली विवाद में एक वृद्ध की पीट- पीट कर हत्या…

Bihar Now

भागलपुर में रजिस्ट्रेशन कराने गई एक छात्रा के साथ शिक्षक की छेड़खानी,मचा बवाल, सैकड़ों की तादाद में लोग जुट कर की तोड़ फोड़…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो