Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

अमित शाह से दरभंगा शव अपमान मामले को लेकर सम्राट चौधरी ने की मुलाकात, मामले की रिपोर्ट बिहार सरकार से मांग उचित कार्रवाई का मिला आश्वासन….

Advertisement

बिहार में सियासी बवाल के बीच दरभंगा में शव के साथ हुए अमानवीय व्यवहार मामले अब तूल पकड़ने लगा है… दरभंगा के कमतौल में मृतक श्रीकांत पासवान के शव के साथ कथित अमानवीय व्यवहार के मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने प्रतिनिधिमडल के साथ अमित शाह से मुलाकात की है …

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अमित शाह से मुलाकात कर इस अमानवीय घटना पर जल्द जांच करवाने की मांग की .. सम्राट चौधरी ने कहा कि अमित शाह ने आश्वासन दिया है कि इसकी रिपोर्ट बिहार सरकार से मांग कर कानून संगत कार्रवाई करेंगे…

Advertisement

बता दें कि जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के हरिहरपुर पूर्वी पंचायत के धर्मपुर मालपट्टी गांव में शव के अंतिम संस्कार में एक विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा जमकर बवाल मचाया गया। उपद्रवियों ने जहां एक ओर शव को पूरी तरह से जलने नही दिया।

श्रीकांत पासवान की मृत्यु हो गई थी, तो उनका अंतिम संस्कार करने के लिए शमशान लाया गया था। जहां डेडबॉडी के साथ अभद्रता की गई। कुछ हिंदुओं के घरों को भी फूंक दिया। इस घटना में कई पुलिसकर्मी व स्थानीय लोगों को चोट भी आई है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

JDU विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम को क्यों कहा “आई लव यू” !…

Bihar Now

बिहार में गरजे अमित शाह… छठ मैया से शाह ने की प्रार्थना, बिहार जंगलराज और‌ पलटूराम से मुक्त हो …

Bihar Now

बेगूसराय में टला एक बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी एक बोगी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो